Hamare chainal ko subcribe kare 

Ranjan fl support 



Best Free Theme For Lyrics Website [Seo Ready]

Best Free Theme For Lyrics Website [Seo Ready]

Best Free Theme For Lyrics Website [Seo Ready]2020

Best Free Theme For Lyrics Website [Seo Ready]

हेलो दोस्तों कैसे हैं आप सब मैं Ranjan kumar  आपका स्वागत करता हूं dj ranjan singheshwar blogs  में आज बहुत दिनों के बाद आपके लिए कमाल की चीज लेकर आया हूं दोस्तों।
इसे उन सभी लोगों को बहुत फायदा होगा जो लिरिक्स वेबसाइट चलाते हैं।
मैं आज आपको best theme for lyrics website के बारे में बताने वाला हूं तो कृपया मेरा आर्टिकल पूरा पढ़ें।
इस आर्टिकल में मैं आपको एक प्रीमियम थीम फ्री में देने वाला हूं अगर आप इस थीम को मार्केट में खरीदने जाएंगे तो हजारों रुपए की है।
और यह हजारों रुपए की थीम मैं आज आपको फ्री में देने वाला हूं।
दोस्तों इस थीम का नाम ही लिरिसिस्ट है लिरिसिस्ट थीम सिर्फ लिरिक्स वेबसाइट और क्वेट्स वगैरह के लिए बनी है अगर आप कोई भी ऑनलाइन शायरी वेबसाइट व्हाट्सएप जोक वेबसाइट चलाते हैं तो आपके लिए यह थीम बहुत उपयोगी होगी।
दोस्तों यह थीम पूरी तरह से seo ऑप्टिमाइज है। यानी की थीम को यूज करने के बाद आपकी वेबसाइट बहुत जल्दी ग्रो करेगी।
दोस्तों इस थीम को मैं खुद अपनी वेबसाइट बिश्नोई लिरिक्स पर यूज करता हूं। और इस थीम को यूज करने केे बाद मेंरी वेबसाइट आश्चर्यजनक रूप से आगे बढ़ने लगी।
मेरी वेबसाइट  bishnoilyrics.com गूगल में बहुत अच्छे से रैंक हो रही है यह अभी कुछ ही समय पहले मैंने बनाई थी और इस थीम को यूज करने के बाद मुझे आश्चर्यजनक परिणाम मिल रहे हैं।
दोस्तों आपका ज्यादा समय ना लेते हुए आपको थीम के स्पेक्स बता देता हूं। तो चलिए दोस्तों थीम डाउनलोडिंग प्रोसेस शुरू करते हैं।

Best theme for lyrics website

दोस्तों अगर आप एक लिरिक्स वेबसाइट चलाते हैं जो कि फिलहाल मामला बहुत ट्रेंडिंग में चल रहा है सभी यूट्यूब पर इसके ऊपर वीडियोस बना रहे हैं तो दो दोस्तों अगर आप भी एक लिरिक्स वेबसाइट ऑथर हैं तो आपके लिए यह थीम बहुत ही उपयोगी होगी ।
ज्यादातर बड़ी-बड़ी वेबसाइट भी इसी थीम को यूज कर रही है आप इस थीम का डेमो देखने के लिए मेरी वेबसाइट bishnoilyrics.com पर जा सकते हैं।
आप सोच रहे होंगे कि यह कोई फ्री की थीम है लेकिन दोस्तों आपको बता दूं कि यह थीम मैं मेरी वेबसाइट पर फ्री में दे रहा हूं लेकिन बाहर आप इस थीम को खरीदने जाएंगे तो यह हजारों रुपए की आपको मिलेगी क्योंकि यह एक बहुत ही फेमस थीम है।

You can change footer credit without redirection

दोस्तों जब आप फ्री की वेबसाइट पर फूटर क्रेडिट चेंज करने जाते हैं तो पहले बात तो फूटर क्रेडिट चेंज होता ही नहीं है और दूसरी बात अगर आप किसी भी तरह से फूटर क्रेडिट को चेंज करने की कोशिश भी करेंगे तो वेबसाइट रीडायरेक्ट होती रहती है।
लेकिन दोस्तों आप मेरी की गई टेंपलेट में कोई भी चेंज कर सकते हैं आपको किसी प्रकार की कोई प्रॉब्लम नहीं होगी क्योंकि यह एक प्रीमियम थीम है।
दोस्तों अगर आपको फुटर क्रेडिट चेंज नहीं करना आता या अगर आप वेबसाइट में कोई भी चेंज करवाना चाहते हैं तो आप मुझसे कांटेक्ट कर सकते हैं मैं बहुत ही सस्ते में आपका काम कर दूंगा

Full SEO friendly theme in free

दोस्तों यहां आपको एक seo friendly थीम बिल्कुल फ्री में मिल रही है seo friendly का मतलब तो आप समझते ही होंगे यानी कि बहुत ही फास्ट theme जो कि गूगल में बहुत ही अच्छे से रैंक करें।
और दोस्तों आपको भी पता है कि लिरिक्स वेबसाइट जैसी वेबसाइट्स में कितना हार्ड होता है गूगल में रैंक करना।
यह थीम आपके लिए बहुत उपयोगी होगी।
जब भी कोई नया गाना रिलीज होता है तो तुरंत आप उस गाने का लिरिक्स अपनी वेबसाइट में डाल दें और साथ में इस थीम का इस्तेमाल भी करें ताकि आपकी वेबसाइट बहुत जल्दी रैंक हो।
और दोस्तों अगर आपको किसी भी प्रकार की प्रॉब्लम आ रही हो इस टीम को सबमिट करने के लिए तो आप बिना किसी जिजक कि मुझसे कांटेक्ट कर सकते हैं अबाउट मी सेक्शन में आपको मेरा मोबाइल नंबर भी मिल जाएगा।
और दोस्तों में आपसी की क्वेरी से रिलेटेड हमेशा वीडियोस बनाता रहता हूं। यूट्यूब पर आपको मेरा चैनल भी मिल जाएगा जिसका नाम Deepak solutions है।

Premium theme free for you

दोस्तों नीचे दिए गए लिंक से आप प्रीमियम थीम फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं जैसा कि मैंने बताया कि मैं खुद पर्सनली इस थीम को यूज़ करता हूं मुझे यह थीम बहुत ही अच्छी लगी नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और इस थीम को डाउनलोड करें।
Theme Download link – Click here
अगर दोस्तों आपको ब्लॉगर थीम कस्टमाइज नहीं करनी आती तो आप हमारा Blogger Theme customization वाला आर्टिकल पढ़े
दोस्तों आशा करता हूं इस आर्टिकल की मदद से आपकी कुछ हेल्प हुई होगी।
हम अक्सर ब्लॉगिंग और seo से रिलेटेड आर्टिकल अपलोड करते रहते हैं।
मैं यूट्यूब पर भी वीडियो बनाता हूं नीचे दिए गए लिंक से आप मेरे यूट्यूब अकाउंट को सब्सक्राइब कर सकते हैं।

No comments:

Powered by Blogger.