Hamare chainal ko subcribe kare 

Ranjan fl support 



इंस्टामोजो क्या है? Instamojo से पैसे कैसे कमाऐ?


हैल्लो दोस्तों इंटरनेट से पैसे कमाने के बहोत सारे तरीके है और लोग आज इंटरनेट से घर बैठे पैसे भी कमा रहे है। अगर आप कोई Digital Products / Physical Products को बेच कर या Online Payment Collecte करना चाहते हो तो यह पोस्ट आप के लिए Helpful हो सकता हे।    

आज कल हर कोई अपने Business को Online ला कर अपने Business को और बडा करना चाहता है पर सबसे बडी परेशानी ये है की कोनसे Platform का इस्तेमाल किया जाए जैसे Amazon, Flipkart पर कंपनीया अपने Products Add करते है और लोग उन्हे खरीदते है वैसे ही आप भी अपने Products को बेच कर पैसे कमा सकते हो।

Instamojo Kya Hai?  


Instamojo एक बेहतरीन Platform है Products को बेचने के लिए और साथ ही साध Payment Collect करने के लिए। Instamojo पर आप किसी PDF, SOFTWARE, VIDEOS को भी बेच सकते हो। Instamojo एक Online Payment Gateway है जो की India का ही है। Instamojo में आपको सभी तराह के Online Payment के सारे तरीके मिल जाऐंगे जिससे आप  Payment Collect कर सकते हो ।

ये विडीओ देख के आप Instamojo पर Account बना सकते हो 


Instamojo Refer System 

दोस्तों इंस्टामोजो में आपको Refer & Earn का भी Option मिलता है आप Refer करके भी अच्छे पैसे कमा सकते हो। इंस्टामोजो में आपको एक Refer का 500 रुपये मिलता है पर उसके लिए आपने जिसको Refer किया है वह इंस्टामोजो पर अपना किसी एक Product को Sell करना चाहिए उसके 30 Days के बाद आपको अपना Refer Amount मिल जाऐगा।

Instamojo Products कैसे Add करे - 


ये विडीओ देख के आप Instamojo पर Products Add करना सिख सकते हो ।

No comments:

Powered by Blogger.