Hamare chainal ko subcribe kare 

Ranjan fl support 



Xmoi brand

हेल्लो दोस्तों ! आखीर कार शाओमी ने अपना नया Mi Band 5 चीन में लॉन्च कर दिया है और कहा जा रहा है की इस New Mi Band 5 में आपको बहुत सारे New Feature देखने को मिलेंगे। अगर आपको Xiaomi Mi Band 5 के बारे में और जानकारी चाहीये तो यह पोस्ट आप लोगो के लिए बहुत Useful होने वाला है। 
  
     

दोस्तों शाओमी ने लंबे इंतजार के बाद अपना New Fitness Band लॉन्च किया है जिसका नाम Xiaomi Mi Band 5 रखा गया है। शाओमी ने इस Fitness Band में Displays से लेकर Battery तक को बदल दिया है। तो चलीये एक - एक करके इस Band के सारे Features को देखते है ।

पहले से बडा Display - 


दोस्तो हमें Mi Band 5 में 1.1 इंच का AMOLED DISPLAY मिलता है यह एक तराह का Colour Display है जिसका Resolution 126x294 Pixels है ।
                 

Display Protection के लिए आपको 2.5D Tempered Glass दिया गया है। अगर बात की जाऐ Mi की बाकी Fitness Band की तो आपको Mi Band 5 में काफी नये और Premium Features मिलेंगे और Mi Band 5 की Display भी बाकीयो के मुकाबले बडी है। 

Battery Backup - 


शाओमी Mi Band 5 में आपको 14 Days का Battery Backup मिलेगा जो की बाकी Fitness Band के मुकाबले काफी ज्यादा है l साथ ही आपको Magnetic Charging Feature भी दिया गया है। इस Band में आपको 100 mAh की Battery दी गई है अगर आप इसे Full Charge करते है तो आपको 14 Days का Battery Backup मिलेगा। 


Band 5 के 11 New Sports Mode  - 


शाओमी Band 5 में आपको 11 New Sports Mode दिए है जो कुछ इस तराह है :-

Outdoor Running
Treadmill
Jump Rope
Indoor Cycling
Cycling
Walking
Yoga
Freestyle
Pool Swimming
Elliptical
Rowing Machine

साभ ही महिलाओं के लिए इस Band में Menstrual Cycle Tracking System और PAI Scoring System भी दिया गया है।
                  

Sleep Tracking और Blood Oxygen Tracking - 


दोस्तो Xiaomi Mi Band 5 में आपको पहले से बेहतर Sleep Tracking मिलेगी। आप सो जाने के बा भी ये Band आपकी Heart Rate Tracking करता रहेगा। Xiaomi Mi Band 5 में आपको एक और अच्छा Feature मिलता है जो की है Blood Oxygen Tracking इस Band में आपको बिल्ट - इन SpO2 ( Blood Oxygen Tracking ) Feature मिलता है। उम्मीद करता हूँ आपको ये पोस्ट पसन्द आया होगा।  

No comments:

Powered by Blogger.